मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाटपीपल्या से बीजेपी के मनोज चौधरी ने कांग्रेस के राजवीर सिंह को हराया, जनता को कहा- धन्यवाद

By

Published : Nov 10, 2020, 9:05 PM IST

देवास के हाटपीपल्या विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ने जीत हासिल की है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल को हराकर इस सीट पर जीत दर्ज की है.

BJP candidate Manoj Chaudhary wins
बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी की जीत

देवास। जिले की हाटपीपल्या विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. अपनी जीत के बाद से भाजपा के विजय प्रत्याशी मनोज चौधरी ने ETV BHARAT से बातचीत की और चर्चा करते हुए इस जीत को कार्यकर्ताओं की जीत बताया है.

बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी की जीत

मनोज चौधरी का कहना है कि जीत जनता और कार्यकर्ताओं की जीत है और मैं सभी का बहुत-बहुत आभार मानता हूं. साथ ही उन्होंने अपनी जीत को अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत बताया. साथ ही उनका कहना है कि कार्यकर्ताओं के उत्साह और उमंग ने ही इस जीत को इतना बड़ा बनाया है.

बता दें, पूर्व विधायक मनोज चौधरी बीजेपी प्रत्याशी थे, जो सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. हाटपीपल्या विधानसभा सीट सिंधिया समर्थक विधायक मनोज चौधरी के इस्तीफे के बाद रिक्त हुई थी, बीजेपी ने यहां से पूर्व विधायक मनोज चौधरी को ही मैदान में उतारा था. जिन्होंने अब जीत हासिल की है.

गौरतलब है कि 2018 विधानसभा चुनाव में सिंधिया खेमे के भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी ने अपने राजनीतिक करियर का पहला चुनाव लड़ा और भाजपा के पूर्व मंत्री और हाटपीपल्या के पूर्व विधायक दीपक जोशी को हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details