मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनाउंस कर लोगों को जागरूक कर रहे विधायक, सचेत रहे लोग

By

Published : Apr 15, 2021, 10:53 PM IST

देवास में लोगों को जागरूक करने के लिए खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मोर्चा संभाला और कन्नौद एसडीएम और जनपद सीईओ प्रभांशु कुमार के साथ जीप में बैठकर अनाउंस कर लोगों को जागरूक करने निकल पड़े.

MLAs are making people aware
जागरूक कर रहे विधायक

देवास। खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में लगातार कोविड19 के संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद लोगों में जागरूकता की कमी दिखाई दे रही है. अभी भी लोग मास्क पहनना जरूरी नहीं समझ रहे हैं, तो कई लोग की उम्र 45 पार हो गई. लेकिन वैक्सीन के लिए केंद्रों पर नहीं पहुंच रहे हैं. जिसके चलते लोगों को जागरूक करने के लिए खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मोर्चा संभाला और कन्नौद एसडीएम और जनपद सीईओ प्रभांशु कुमार के साथ जीप में बैठकर अनाउंस कर लोगों को जागरूक करने निकल पड़े.

लोगों को जागरूक कर रहे विधायक,

स्थानीय विधायक ने अनाउंस कर लोगों को बताया कि कोरोना का टीकाकरण किया जा रहा है. हम सभी ने टीकाकरण करवाया है. कोरोना से पूरे भारत को मुक्त करना है तो हम सबको वैक्सिंग लगवाना है. शुक्रवार सुबह कन्नौद के अस्पताल में इस काल में सेंटर बनाया बनाया गया है. वहां पर जाकर आप अपना वैक्सीनेशन करवाएं. कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन अनिवार्य है. कोरोना अधिक बढ़ रहा उपाय केवल लॉकडाउन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details