मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामलू विवाद में चाकूबाजी, इलाज के दौरान घायल युवक की हुई मौत

देवास जिले में जारामनगर स्थित स्मोकिंग कैफे में मामलू विवाद में चाकूबाजी की मामला सामने आया है, जहां चाकू लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई.

By

Published : Sep 3, 2020, 8:33 PM IST

Dewas news
आपसी विवाद के चलते हुई चाकूबाजी की घटना

देवास। आपसी विवाद के चलते राजारामनगर स्थित स्मोकिंग कैफे में चाकूबाजी का मामला सामने आया है. जहां चाकू लगने से गंभीर रूप से जख्मी युवक को मौके पर मौजूद लोगों ने आनन- फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक स्मोकिंग कैफे संचालित होता है, जहां आदर्श त्रिपाठी पर कुछ लोगों ने किसी बात को लेकर चाकू से वार कर दिया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया, घायल अवस्था में उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस आस- पास के लोगों से जानकारी ले रही है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश डावर, नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान, सिविल लाइन थाना प्रभारी संजय सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी उमराव सिंह सहित पुलिस बल मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details