मध्य प्रदेश

madhya pradesh

24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी बीजेपीः विधायक

By

Published : Jun 10, 2020, 11:06 PM IST

प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुवान से पहले बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है.

Khategaon MLA
खातेगांव विधायक

देवास।उपचुवान को लेकर प्रदेश में घमासान मचा है, बीजेपी-कांग्रेस जीत के लिए सभी दांव पेच का इस्तेमाल कर रही हैं, साथ ही पूरी ताकत झोंकती नजर आ रही हैं. पार्टी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता अपनी पार्टी की जीत के दावे कर रहे हैं, इसी कड़ी में खातेगांव से बीजेपी विधायक आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है.

विधायक ने कहा कि मध्यप्रदेश को शिवराज सिंह के रुप में ऐसा नेता मिला है, जिसने गांव, गरीब और किसानों और युवाओं के सम्मान की चिंता की है. प्रदेश का चप्पा-चप्पा हर गली मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जानता है, वो एक सफल नेता हैं, सबसे सफल मुख्यमंत्री रहे हैं. मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मध्यप्रदेश में लाखों युवाओं की फौज खड़ी की है, उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी.

गुटबाजी के सवाल पहले भी कई बार उठते रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने समय-समय पर जो जरूरी रहा है, उसे किया है. पार्टी में गुटबाजी जैसी चीज न तो पहले थी और न अब है, कई जगहों पर कार्यकर्ता अपनी बात रखना चाहते हैं और वो रखते भी हैं और उसे आखिर तक पहुंचाते भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details