मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक मंदबुद्धि महिला को सहायता देने खुद न्यायाधीश पहुंचे अस्पताल

By

Published : Oct 10, 2020, 2:10 PM IST

देवास में एक मंदबुद्धि महिला की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी. जिसके बाद उसे विधिक सहायता देने के लिए खुद न्यायाधीश अस्पताल पहुंचे हैं.

dewas
एक मंदबुद्धि महिला की सहायता करने पहुंचे जज

देवास। शहर में एक मंदबुद्धि महिला को विधिक सहायता देने के लिए खुद न्यायाधीश अस्पताल पहुंचे हैं. दो दिन पहले शहर के नोसराबाद के पास खेत में बच्चे को जन्म देने वाली मंदबुद्धि महिला की मदद के लिए स्वयं न्यायाधीश आगे आए हैं. बताया जा रहा है कि महिला का रेप हुआ था, जिसके बाद वो गर्भवती हुई थी.

एक मंदबुद्धि महिला की सहायता करने पहुंचे जज

विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रभारी एडीजे समरोज खान जिला अस्पताल में भर्ती मंदबुद्धि महिला से मिलने पहुंचे. दो दिनों पहले नोसराबाद के पास एक खेत में महिला की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी. जिसके बाद 108 एंबुलेंस से महिला को जिला अस्पताल लाया गया. महिला ठीक से अपना नाम-पता नहीं बता पा रही है और उसके परिजन कौन हैं, इसकी जानकारी फिलहाल किसी को नहीं है. महिला का प्रीमैच्योर बच्चा भी गंभीर स्थिति में भर्ती है.

महिला की खबर जानने के बाद विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रभारी एडीजे समरोज खान स्वयं महिला से मिलने पहुंचे और उसे विधिक सेवा उपलब्ध करवाने के लिए अधिवक्ता दीपक नाईक को नियुक्त किया. फिलहाल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details