मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भू-माफियाओं पर प्रशासन सख्त, लिस्टेड गुंडा नाना बागरी के अवैध अतिक्रमण को तोड़ा

देवास में जिला प्रशासन के अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया ये कार्रवाई शहर के लिस्टेड गुंडे नाना बागरी के यहां की गई है.

By

Published : Dec 23, 2019, 4:48 PM IST

illegal encroachment of listed gunda destroyed by adminsitration  in dewas
देवास में प्रशासन कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

देवास। कमलनाथ सरकार के आदेश के बाद प्रदेशभर में प्रशासन भूमाफियों पर सख्त कार्रवाई कर रहा है, अब भले ही इन माफियाओं में नेता हों या गुंडे इन सभी का अतिक्रमण तोड़ा जा रहा है. इसी कड़ी में देवास शहर के लिस्टेड गुंडा नाना बागरी के अवैध अतिक्रमण को प्रशासन ने पूरे अमले के साथ तोड़ दिया.

देवास में प्रशासन कि अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई


दरअसल शहर का लिस्टेड गुंडे नाना बागरी ने BNP रोड पर दुकानें और उसके पीछे लग्जरी गार्डन बनाकर काफी समय से कब्जा कर रखा था. जिस पर सोमवार को जिला प्रशासन, पुलिस, नगर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए उक्त अतिक्रमण को तोड़ दिया है. साथ ही लग्जरी गार्डन को तहस-नहस कर दिया. वहीं जिस स्थान पर ये दुकान और गार्डन बना हुआ था, वो मेजर रोड के लिए चयनित है और उसके ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजरती है.


इधर कलेक्टर श्रीकांत पाण्डेय का कहना है कि इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. नगर निगम देवास ने तीन बुल्डोजर, पांच ट्रैक्टरों की मदद से यह अतिक्रमण तोड़ा हैं. अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई लगातार 4 घंटे तक चली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details