मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घर के नौकर ने की डेढ़ लाख रुपये की चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

देवास जिले में बिल्डर के घर 4-5 वर्षों से काम करने वाले नौकर ने डेढ़ लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने सूझबूझ के साथ आरोपी को धर दबोचा. साथ ही चोरी की राशि को भी जब्त कर लिया गया.

By

Published : Aug 4, 2020, 7:32 PM IST

home Servant stolen money
घर के नौकर ने चुराया पैसा

देवास।कन्नौद नगर में स्थित एक बिल्डर के घर से डेढ़ लाख रुपये की चोरी करने का मामला सामने आया है, जिसका कन्नौद पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चोरी की गई पूरी राशि जब्त कर ली गई है.

दरअसल यह पूरा मामला कन्नौद थाना क्षेत्र का है, जहां ठेकेदार के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. यहां लगभग 5-6 वर्षों से काम करने वाला नौकर सागर गूर्जर ने अपने मालिक के घर चोरी की, जहां अटैची का ताला दराती की मदद से तोड़कर डेढ़ लाख रुपये ले गया.

चोरी करने के बाद आरोपी नौकर ने एक लाख रुपए माली को दिए, तो वहीं 50 हजार रुपये बहन को दे दिए. इसके बाद बिल्डर के घर पहुंचकर चोरी की मनगढ़ंत कहानी बनाने लग गया, जिसमें वह खुद फंसता चला गया. चोरी की जानकारी लगते ही पुलिस को तत्काल सूचित किया गया, जिसके बाद डेढ़ लाख रुपए जब्त कर आरोपी सागर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल माली सहित बहन से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बिन्दल के पूरे परिवार के साथ आरोपी भी नेमावर गया हुआ था, लेकिन उसे वापस सामान के साथ रवाना कर दिया गया. कन्नौद पहुंचने के बाद उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि घटना के वक्त आरोपी ने बिजली बन्द कर दी थी, ताकि कैमरे में घटना कैद ना हो सके, लेकिन पुलिस ने अपनी सूझबूझ से आरोपी को शीघ्र पकड़ लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details