मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 10, 2020, 11:38 PM IST

ETV Bharat / state

अमलतास हॉस्पिटल की लापरवाही से हुई चौथी मौत!, परिजनों ने किया हंगामा

बुधवार को तीन मौतों के बाद भी जिला प्रशासन ने अमलतास हॉस्पिटल प्रबंधन की लापरवाही को दरकिनार कर दिया. लिहाजा गुरूवार को फिर एक मौत हुई. मृतक के पुत्र ने आरोप लगाया कि अमलतास हॉस्पिटल में कोरोना से ग्रसित मरीजों का सही इलाज नहीं किया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर...

Another death due to continued negligence of Amlatas Hospital in Dewas
अमलतास हॉस्पिटल की लापरवाही बतस्तूर जारी

देवास।अमलतास हॉस्पिटल प्रबंधन की लापरवाही के कारण एक और मरीज की मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में ही जमकर हंगामा कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया गया. बुधवार को भी ऑक्सीजन की कमी से तीन मौतें हुई थीं. इसके बाद भी जिला प्रशासन अमलतास हॉस्पिटल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की जगह उसे बचाने में जुटा है.

अमलतास हॉस्पिटल की लापरवाही बतस्तूर जारी

ये भी पढ़ें-कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी से तीन लोगों की मौत ! प्रबंधन ने किया खंडन

मृतक के बेटे ने बताया कि अमलतास हॉस्पिटल में बुधवार रात को ही वो पिता से मिलकर गया था, तब वो सकुशल और स्वस्थ्य थे, लेकिन गुरूवार दोपहर में उसे सूचना मिली की उसके पिता की तबीयत अचानक से खराब हो गई है, लिहाजा वो पिता के पास पहुंचता उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. मृतक के बेटे ने आरोप लगाया कि अस्पताल में मरीजों के उपचार पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

7 सितंबर को पंचशील नगर निवासी एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे उपचार के लिए यहां भर्ती किया था. गुरूवार दोपहर में अचानक से उनकी मौत हो गई.

मृतक के बेटे ने बताया कि पिता का ऑक्सीजन लेबल कम था, लिहाज शख्स को जिला चिकित्सालय ले जाया गया था, जहां उसका ऑक्सीजन लेबल 95 होने पर अमलतास हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. चिकित्सकों ने मरीज के बेटे को बताया कि उसके पिता को निमोनिया हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details