मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव को लेकर बोले दीपक जोशी, हाटपीपल्या में उम्मीदवार के लिए मनोज चौधरी के नाम पर जताई सहमति

By

Published : May 30, 2020, 12:40 AM IST

देवास जिले के हाटपीपल्या विधानसभा उपचुनाव के टिकिट को लेकर पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने आगामी उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार के रुप में पूर्व विधायक मनोज चौधरी के नाम पर सहमति जताई है.

Deepak Joshi agreed on Manoj Chaudhary's name as BJP candidate in dewas
हाटपीपल्या विधानसभा उपचुनाव

देवास।जिले के हाटपीपल्या विधानसभा उपचुनाव के टिकिट को लेकर पूर्व मंत्री दीपक जोशी का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने आगामी उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार के रुप में पूर्व विधायक मनोज चौधरी के नाम पर सहमति जताई है. साथ ही कहा है कि जो कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में आए हैं, उन्हें बीजेपी प्रत्याशी बनाएगी.

हाटपीपल्या विधानसभा उपचुनाव को लेकर बोले दीपक जोशी

मध्यप्रदेश में खाली हुई 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके चलते दोनों ही पार्टियां सत्ता में आने के लिए जुट गई हैं. वहीं देवास जिले की हाटपीपल्या सीट पर भी उपचुनाव होना है, ऐसे में जिले के वरिष्ठ नेताओं में एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम शुरु हो गया है.

कांग्रेस की आपसी गुटबाजी और इस तरह के झगड़े को बीजेपी पॉजिटिव लेकर चल रही है. साथ ही कांग्रेस पार्टी की आपसी लड़ाई का उपचुनाव में बीजेपी पूरा फायदा लेने की तैयारी में है.

ऐसे में आगामी उपचुनाव को देखते हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बीजेपी उम्मीदवार के रुप में पूर्व विधायक मनोज चौधरी के नाम पर सहमति जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details