मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 30, 2020, 2:45 PM IST

ETV Bharat / state

मनोहर ऊंटवाल के निधन पर देवास बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने जताया शोक

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और आगर मालवा के विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन से बीजेपी में शोक की लहर फैल गई. वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी ने एक कद्दावर और कर्मशील नेता खो दिया है.

Former BJP district president Nandkishore Patidar expressed grief
पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने जताया शोक

देवास।जिले के पूर्व सांसद और आगर मालवा के वर्तमान विधायक मनोहर ऊंटवाल का गुरुवार को मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में निधन हो गया. वहीं देवास के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में सांसद महेन्द्र सोलंकी, पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त किया.

पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने जताया शोक
पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार ने मीडिया को बताया कि बीजेपी ने एक कद्दावर और कर्मशील नेता खो दिया है. बाबा महाकाल उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. उन्होंने अनेक विकास कार्य सांसद रहते हुए करवाए हैं. उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि बैंक नोट प्रेस परिसर में नोट छपाई के लिए पेपर प्लांट लगवाना रही.मनोहर ऊंटवाल का जन्म 19 जुलाई 1966 को हुआ था. 2014 के लोकसभा चुनाव में देवास संसदीय सीट से सांसद थे. 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें आगर-मालवा से टिकट दिया था. मनोहर ऊंटवाल भाजपा के कद्दावर नेता थे. वो शिवराज सिंह सरकार में मंत्री भी थे.

मनोहर लाल ऊंटवाल के निधन के बाद मध्यप्रदेश में एक और सीट खाली हो गई है. इससे पहले मुरैना जिले की जौरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक बनवारी लाल शर्मा का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था, वो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे. उनकी उम्र 66 साल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details