मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला प्रशासन ने सामाजिक संस्थाओं के साथ की बैठक

देवास जिला प्रशासन ने सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया, जिसमें आने वाले दिनों में लोगों की किस तरह से मदद करनी है और संक्रमण की चेन को किस तरह से तोड़ा जा सकता है.

By

Published : Apr 18, 2020, 4:00 PM IST

Joint meeting of district administration and social institutions held in Dewas
देवास जिला प्रशासन व सामाजिक संस्थाओं की संयुक्त बैठक आयोजित

देवास। करोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए देवास जिला प्रशासन ने सामाजिक संस्थाओं के साथ संयुक्त बैठक की. जिसमें आने वाले दिनों में लोगों की किस तरह से मदद करनी है और संक्रमण की चेन को किस तरह से तोड़ा जा सकता है. उसे लेकर रूपरेखा तैयार की गई.

देवास जिला प्रशासन व सामाजिक संस्थाओं की संयुक्त बैठक आयोजित

कलेक्टर श्रीकांत पांडेय ने बैठक में मुख्य रूप से दो बिंदुओं पर फोकस किया. जहां ये सुनिश्चित किया गया कि जहां भोजन बनाने की व्यवस्था है, उन्हें राशन सहित खाना बनाने की सभी सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी, लेकिन जिनके पास भोजन बनाने की व्यवस्था नहीं है, उन्हें खाना उपलब्ध कराया जाएगा. कोरेंटाइन एरिया में वालंटियर बनाना होगा, ताकि तेजी से फैल रहे संक्रमण को रोका जा सके.
बैठक के दौरान आयुक्त नरेंद्र सुर्यवंशी ने कहा कि कई समाजसेवी संगठन और आम लोग संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं. हमारा लक्ष्य है कि कोई भी भूखा न सोए, इस दौरान कलेक्टर ने सभी सामाजिक संस्थाओं की तारीफ भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details