मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टॉपर युक्ता चौधरी को कलेक्टर ने किया सम्मानित, उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं

देवास की टॉपर युक्ता चौधरी का कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने सम्मान किया. कलेक्टर कार्यालय में सभी बच्चों का सम्मान कर उनका मुंह मीठा कराया.

By

Published : Jul 6, 2020, 5:38 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 7:49 PM IST

Dewas topper Yukta Chaudhary honored
टॉपर युक्ता चौधरी का सम्मान

देवास।माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित हो चुका है. जिसमें देवास की टॉपर युक्ता चौधरी का कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने सम्मान किया. कलेक्टर कार्यालय में सभी बच्चों का कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने सम्मान कर उन्हें मिठाई खिलाई और उन्हें माला पहनाकर उनका सम्मान किया. इस मौके पर देवास टॉपर छात्रा युक्ता चौधरी ने बताया की वह बड़ी होकर कलेक्टर बनना चाहती हैं. इस पर कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला ने छात्रा युक्ता को कलेक्टर की कुर्सी पर बैठाया. इसके साथ ही सभी 10वीं के एग्जाम में अच्छा प्रदर्शन करने वाली छात्र छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

टॉपर युक्ता चौधरी का सम्मान

इनका हुआ सम्मान

कलेक्टर चंन्द्रमौली शुक्ला ने देवास टॉपर युक्ता चौधरी, अंबिका मिश्रा, ईशा सोलंकी, प्रियांशु विश्वकर्मा, युवराज सिंह, तनुश्री सोलंकी, अंजलि गौड़, खुशी सिंह, तनीशा बघेल, प्रणव भास्कर, सौरभ श्रीवास्तव, मयूर मालाकार का सम्मान किया गया.

बता दें कि माशिमं ने अपनी वेबसाइट पर 5 जुलाई को ऑनलाइन ही रिजल्ट घोषित किया था. शिक्षा मंडल ने कक्षा दसवीं के दो विषयों हिंदी और अंग्रेजी में छात्रों को जनरल प्रमोशन दे दिया है. वहीं आज 4 विषयों का रिजल्ट घोषित कर दिया है. जिसमें देवास युक्ता चौधरी ने टॉप किया.

Last Updated : Jul 6, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details