मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2021, 9:55 PM IST

Updated : Jun 30, 2021, 9:58 AM IST

ETV Bharat / state

48 दिन बाद 8 फीट गहरे गड्ढे से निकली 5 लाश, इश्क में प्रेमी ने किया नरसंहार!

देवास में 48 दिनों से लापता परिवार के पांच सदस्यों के कंकाल पुलिस ने आठ फीट गहरे गड्ढे से निकाले हैं. घटना की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रेमिका से परेशान प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है, आरोपी प्रेमिका से परेशान था.

tribal family
आदिवासी परिवार

देवास।48 दिनों पहले लापता हुए आदिवासी परिवार के पांच सदस्यों के कंकालों को पुलिस ने मंगलवार को बरामद कर लिया है. पांचों नर कंकाल खेत के गड्ढे में लगभग आठ फिट नीचे दबे थे. पुलिस ने जीसीबी मशीन से खुदाई करवाकर शवों को बाहर निकलवाया है. कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

नरकंकाल मिलने से इलाके में मचा हड़कंप.

13 मई की रात को लापता हुआ था परिवार
मिली जानकारी के मुताबिक, 13 मई की रात से नेमावर कस्बे से आदिवासी परिवार के पांच सदस्य लापता हो गए थे. लापता होने की गुत्थी की सुलझाने में पुलिस काफी लंब समय से लगी हुई थी. मंगलवार को पुलिस ने मेला रोड स्थित एक खेत के गड्ढे से शव बरामद किए. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सभी शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आठ फीट गहरे गड्ढे से निकाले गए कंकाल
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि लापता आदिवासी परिवार के पांचों लोगों के कंकाल आठ फीट गहरे गड्ढे से निकाले गए हैं. जिस खेत से कंकाल निकले प्राथमिक जांच में उसके खेत से चार से पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. लापताओं को खोजना नेमावर पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी.

बुजुर्ग महिला की मौत के बाद नहीं मिला शव वाहन, रिक्शे पर शव ले जाने को मजबूर परिजन

दो माह से तलाश में जुटी थी पुलिस
पिछले दो माह से लापता आदिवासी परिवार की खोजबीन के लिए आदिवासी संगठन सहित अनेक संगठनों ने प्रशासन से लापता लोगों को ढूंढने की मांग रखी थी. गत दिनों पुलिस ने पांचों आदिवासी परिवार के लोगों का पता लगाने वालों को उचित इनाम देने की घोषणा की थी.

Last Updated : Jun 30, 2021, 9:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details