मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने की मानवीय सेवा कार्यों की तारीफ, कहा- हमें लेनी चाहिए सीख

By

Published : Apr 16, 2020, 12:03 AM IST

देवास में लॉकडाउन के बीच जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीके पालीवाल और कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पांडेय ने उत्कृष्ट और मानवीय सेवा कार्यों की तारीफ की है.

Dewas District and Sessions Judge praised the humanitarian service
देवास जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने की मानवीय सेवा कार्यों की तारीफ

देवास। कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी को नियंत्रित करने के लिए जिले में लॉकडाउन औऱ कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा है. इस दौरान जरूरतमंदों, गरीब और निसहायजनों को भोजन मिले, इसके लिए विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं और स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा भोजन प्रदाय किया जा रहा है.

इसी कड़ी में जिला सत्र न्यायाधीश औऱ अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला देवास डीके पालीवाल के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण देवास, बार एसोसिएशन के सदस्यों एवं अधिवक्ताओं द्वारा प्रतिदिन 1000 भोजन के पैकेट जरूरतमंदों को प्रदाय किए जा रहे हैं.

यह कार्य लॉकडाउन के दिन से शुरू होकर अनवरत रूप से जारी है. इस सराहनीय व प्रेरणादायी कार्य के लिए जिला सत्र न्यायाधीश डीके पालीवाल और कलेक्टर डॉ श्रीकान्त पांडेय ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पदाधिकारियों, न्यायाधीशों, बार एसोसिऐशन के सदस्यगणों और अधिवक्ताओं की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया.

उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि दूसरे लोगों को भी इससे प्रेरणा लेना चाहिए और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में विभिन्न सामाजिक संगठन और स्वयंसेवी संस्थाएं गरीबों की मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details