मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट आई थी निगेटिव, बाद में हो गई मौत

By

Published : May 7, 2020, 3:45 PM IST

खातेगांव क्षेत्र के मुरझाल गांव के एक युवक को श्वास लेने में तफलीफ होने के दौरान परिजनों ने उसे इलाज के लिए खातेगांव ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई.

Corona suspect's report was negative
कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

देवास।जिले के खातेगांव क्षेत्र के मुरझाल गांव के एक युवक को श्वास लेने मे तफलीफ होने के दौरान परिजनों उसे इलाज के लिए खातेगांव ले गए, जहां शासकीय अस्पताल के डाक्टरों ने उसे जांच उपरांत देवास जिला चिकित्सालय भेज दिया था. दरअसल 4 मई को शासकीय अस्पताल के डॉक्टर जी एस बघेल ने जांच उपरांत बताया था की कोमल को श्वास लेने में तकलीफ है.

डॉक्टरों ने बताया कि श्वास की बीमारी के चलते हमने उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया था. जहां भर्ती के दौरान उसका इलाज चल रहा था, हालांकि बुधवार सुबह अस्पताल से उसकी covid-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

इसके आधार पर कोरोना नहीं था, लेकिन देवास के अस्पताल से उसकी मौत की खबर आने पर नेमावर और उसके गांव मुरझाल में मातम छा गया. परिजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया. नेमावर टीआई एनबीएस परिहार ने चर्चा के दौरान बताया कि हमें भी उसके निधन का समाचार मिला है, हम लोग भी उसके गांव पहुंच चुके हैं. शाम के समय कोमल का अंतिम संस्कार किया गया.

हालांकि 4 मई से लॉकडाउन का तीसरा चरण प्रारंभ हो गया हैं, देवास जिला रेड जोन मे हैं. जिसके चलते पूरे देवास जिले में विशेष सर्तकता बरती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details