मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाटपिपल्या में कांग्रेसियों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

By

Published : Aug 4, 2020, 7:09 PM IST

देवास जिले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आव्हान पर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया गया, इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पटेल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Congressmen recite Hanuman Chalisa in Hatpipalya
हाटपिपल्या में कांग्रेसियों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

देवास।मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हनुमान चालीसा का पाठ करने के आह्वान पर हाटपीपल्या सहित आसपास ग्रामीण अंचल में भी कांग्रेसियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पटेल ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन अवसर के पूर्व मध्यप्रदेश में कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेश की खुशहाली और उन्नति के लिए हाटपिपल्या के प्रसिद्ध नृसिंह मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कर आरती की गई.

हाटपिपल्या में कांग्रेसियों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ


बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाए जाने की शुरुआत का स्वागत करते हुए खुद को रामभक्त बताने की कोशिश की है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में होने वाले भूमिपूजन के कार्यक्रम से पहले कमलनाथ ने प्रदेश के सभी कांग्रेसियों से घर में हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की थी. जिसके चलते मंगलवार को प्रदेश में जगह-जगह कांग्रेसियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details