मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास: केस वापस लेने की मांग, कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 21, 2020, 4:53 PM IST

गुना में दलित परिवार के साथ हुई बर्बरता को लेकर कांग्रेस ने विरोध करते हुए सीएम का पुतला फूंका था, इसके चलते कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किए गए थे, जिन्हें झूठा बताकर वापस लेने की मांग को लेकर देवास में कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम पर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया है.

Congress workers submitted memorandum
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

देवास।गत दिनों गुना में दलित परिवार पर शासन द्वारा किए गए अत्याचार को लेकर देवास शहर कांग्रेस और युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन कर विरोध जताया था. इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज किए गए थे. कांग्रेस का कहना है कि कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे केस दर्ज किए गए और अब कांग्रेस ने केस को वापस लेने की मांग को लेकर राज्यपाल लालजी टंडन के नाम पर ज्ञापन सौंपा है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बागली तहसील कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम पर नायब तहसीलदार सुभाष सोनेरे को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कांग्रेस ने गुना की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि गत दिनों गुना में पुलिस और प्रशासन ने बड़ी ही बेहरहमी से दलित परिवार पर अत्याचार किया था. इसको लेकर देवास शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था, जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज कर दिए थे. इसी को लेकर बागली क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने झूठे केस को वापस लिए जाने सहित दलित परिवार पर किए गए अत्याचार करने वाले दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details