मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाटपिपलिया ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष पर FIR दर्ज, समर्थकों ने भजन गाकर कलेक्टर से की निष्पक्ष जांच की मांग

By

Published : Oct 7, 2020, 9:05 PM IST

हाटपिपलिया में 3 अक्टूबर को कमलनाथ की सभा को लेकर ब्लॉक अध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. जिसे लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा.

Congress workers submitted memorandum about FIR registered on Hatpipliya block president
हाटपिपलिया ब्लॉक अध्यक्ष पर FIR दर्ज होने पर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

देवास। 3 अक्टूबर को कमलनाथ की सभा को लेकर हाटपिपलिया ब्लॉक अध्यक्ष पर FIR दर्ज की गई थी. जिसे लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए, कलेक्टर कार्यालय में पहुंचकर ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में बताया कि विगत दिनों हाटपिपलिया में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आम सभा संपन्न हुई थी. जिसके फलस्वरूप हाटपिपलिया ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष छगनलाल मिस्त्री के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, जोकि सरासर गलत है. जिला निर्वाचन अधिकारियों ने पक्षपात रवैया अपनाते हुए मुकदमा केवल कांग्रेसी के खिलाफ दर्ज किया, वहीं बीजेपी भी कई सभाएं संपन्न कर चुकी है लेकिन उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

ज्ञापन के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने निर्वाचन आयोग से निवेदन किया की, लोकतंत्र की रक्षा करते हुए निष्पक्ष चुनाव कराएं. वहीं जब आज कांग्रेस कार्यकर्ता ज्ञापन देने पहुंचे तो कलेक्ट्रेट में कोई अधिकारी मौजूद नहीं होने के कारण उन्हें खड़ा रहना पड़ा, जिसके बाद कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट के गेट के सामने ही धरना दिया और शांत तरीके से रघुपति राघव राजा राम भजन गाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details