मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हर बेटी दिव्य और अनूठी होती है: CM शिवराज

बुधवार को CM शिवराज सिंह चौहान देवास पहुंचे. यहां उन्होंने शहर की बेटियों से मुलाकत कर कहा बेटियों की उपस्थिति से हर स्थान सकारात्मक ऊर्जा और उल्लास से भर जाता है.

cm shivraj
CM शिवराज

By

Published : Jan 27, 2021, 11:05 PM IST

देवास।CM शिवराज सिंह चौहान बुधवार को देवास दौरे पर रहे. यहां CM शिवराज से मिलने जिले भर की बेटियां पहुंची. जिनसे मिलने के बाद CM शिवराज ने कहा कि हर बेटी दिव्य और अनूठी होती है. बेटियों की उपस्थिति से हर स्थान सकारात्मक ऊर्जा और उल्लास से भर जाता है. आज देवास में लाडलियों की उपस्थिति से अंतर्मन असीम उत्साह और आनंद से भर गया.

आगे उन्होंने कहा कि बेटियों के मुख पर चिरस्थायी मुस्कान देदीप्यमान रहे, यही मेरे जीवन का ध्येय है. बेटियां ईश्वर का आशीर्वाद हैं. इनकी उपस्थिति ही दिव्यता का बोध और अनुभूति करा देती है. मां अम्बे स्वरूपा बेटियों का पूजन कर जगत कल्याण के लिए प्रार्थना की.

पढ़ें-निखिल सरकार के घर 'सरकार', CM ने किया भोजन

CM शिवराज सिंह बुधवार को देवास पहुंचने के बाद सबसे पहले प्रसिद्ध माता तुलजा और चामुंडा माता टेकरी पहुंचे और मां के दर्शन और उनकी पूजा-अर्चना की. इसके बाद उन्होंने नगर निगम में 'आत्मनिर्भर देवास' 2021-2026 के रोडमैप पर चर्चा की. विकास कार्यों की चर्चा के बाद CM शिवराज बालगढ़ पहुंचे और यहां उन्होंने PM आवास हितग्राही निखिल सरकार के घर में भोजन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details