मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनावी सभा को संबोधित करने लोहार पिपलिया पहुंचे CM शिवराज, निशाने पर रहे कमलनाथ

By

Published : Oct 9, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 7:52 PM IST

सीएम शिवराज देवास के लोहार पिपलिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने कर्जमाफी और आईफा को लेकर कमलनाथ पर हमला बोला.

CM Shivraj
सीएम शिवराज

देवास। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास के हाटपिपलिया विधानसभा में पन्ना प्रमुख और सेक्टर प्रभारियों के कार्यक्रम में पहुंचे. जहां सभा को संबोधित करते वक्त सीएम ने कर्जमाफी और आईफा को लेकर कमलनाथ पर हमला बोला.

सीएम ने की चुनावी सभा

सीएम शिवराज ने कहा कि मनोज चौधरी अपने राजनीति की नई शुरुआत कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि कार्यकर्ताओं के होते हुए कौन बीजेपी को हरा सकता है. पिछले चुनाव में वोट ज्यादा मिले लेकिन सीट कम रह गई, बीजेपी को लगा कि कमलनाथ जनता की सेवा करेंगे. सीएम शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ को जादूगर बताया. सीएम ने कहा कमलनाथ ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ जादूगरी की है.

सीएम ने कहा कि मेरे सीएम बनने से पहले प्रदेश में कोरोना फैल चुका था और कमलनाथ आईफा में व्यस्त थे. राज्य सरकार के पैसे पूर्व सीएम ने आईफा में लगा दिए. उन्होंने कहा कि सारे पैसे निकालकर कोरोना के इलाज में लगाऊंगा. 2018 की फसल बीमा के पैसे भी कमलनाथ खा गए. रबी और खरीफ का प्रीमियम भी हमने जमा किया. सरकार में रहते हुए कमलनाथ ने जनता को धोखा दिया. वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था. चारों तरफ भ्रष्टाचार का राज था. सारी योजनाएं बंद कर दी थी. सीएम ने कहा कि अब जनता के कल्याण के काम फिर से किये जा रहे हैं, और हम इसी को लेकर जनता से वोट मांग रहे हैं. पूरा विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद बीजेपी को मिलेगा.

Last Updated : Oct 9, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details