मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उफान पर महू नदी, स्कूल में ही फंसे बच्चे, पढ़िए पूरी खबर

देवास में तेज बारिश के चलते महू नदी उफान पर है, इसके कारण यहां सड़क यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया और बच्चे स्कूल में ही फंस गए.

By

Published : Aug 8, 2019, 9:41 AM IST

नदी उफान के कारण स्कूल में रुके बच्चे

देवास। जिले में तेज बारिश के चलते आमला ताज और सोनकच्छ के बीच बहने वाली महू नदी उफान पर आ गई. जिसके चलते आवागमन बाधित हो गया. वहीं हाटपिपल्या के बढ़िया मांडू गांव के श्रीनिधि पब्लिक हाई स्कूल के बच्चों को स्कूल वापस लाया गया और बच्चों के खाने की व्यवस्था स्कूल में ही की गई.

दरअसल, महू नदी के उफान पर आ जाने के कारण ग्रामीण नदी पार नहीं कर सके, जिसके चलते नदी के दोनों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. वहीं हाटपिपल्या के बढ़िया मांडू गांव के श्रीनिधि पब्लिक हाई स्कूल की बस नदी में उफान के कारण रोक दी गई. स्कूल की छुट्टी होने के बाद बस बच्चों को छोड़ने जा रही थी, तभी नदी उफान पर आ गई. इस वजह से स्कूल में पढ़ने आने वाले छात्र-छात्राएं घर नहीं जा सके.

इस वजह से बच्चों को वापस स्कूल में ही लाया गया और स्कूल संचालक द्वारा बच्चों के भोजन की व्यवस्था स्कूल में ही की गई. बच्चों के घरों तक फोन करके सूचना दी गई है कि नदी में पानी होने के कारण सारे बच्चे स्कूल में ही ठहरे हुए हैं और उनके भोजन की व्यवस्था भी स्कूल में ही की गई है.

स्कूल प्राचार्य कमल वैष्णव ने बताया कि महू नदी उफान पर होने से स्कूल बस को वापस स्कूल में लाया गया. यहीं स्कूल में ही बच्चों के खाने की व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details