मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमरे में कैद कर ससुरवाले करते थे बहू की पिटाई, बेटी की शिकायत पर कार्रवाई

देवास के अरलावदा गांव घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है जिसमें महिला के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर उसके कमरे में कैद रखते थे.

By

Published : Feb 8, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 7:28 PM IST

Case of assault with woman in Arvalvada Dewas
ससुरालवाले करते थे बहू की पिटाई

देवास। अरलावदा गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला को उसके पति सहित ससुराल वाले रोजाना बुरी तरह से पीटते थे. इतना ही नहीं उसे कमरे में कैदकर ताला लगाकर खेत चले जाते थे. शाम को वापस आकर फिर से महिला से मारपीट करते, घर का काम करवाते और उसे कमरे में कैद कर देते थे.

पीड़ित महिला रोजाना भूखी, प्यासी मदद की गुहार लगाती थी लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता. वहीं दूसरी तरफ अपनी मां को रोता बिलखा देखकर भी बच्चे अपनी मां की मदद नहीं कर पाते थे.

ससुरालवाले करते थे बहू की पिटाई

बड़ी बेटी की शिकायत पर कार्रवाई

वहीं महिला की बड़ी बेटी की सूचना पर पुलिस ने महिला के परिजनों से संपर्क कर उसके कमरे का ताला तोड़कर बाहर निकाला. बाहर निकलते ही महिला फूट-फूट कर रोने लगी. महिला की बेटी ने पुलिस को बताया की उसके पिता और दादी रोज उसकी मां को लोहे की रॉड से मारते थे और उसे कमरे में बंद कर देते थे.

पीड़ित महिला ने बताया की उसे उसके पति रोजाना काम पर जाने से पहले मारते-पीटते थे और उसे बंद कर चले जाते थे. महिला के पांच बच्चे हैं, जिन्हें बाहर छोड़ जाते थे. बच्चे दिनभर भूखे प्यासे रोते-बिलखते बाहर घूमते रहते थे. इन बच्चों ने एक दिन मौका पाकर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने महिला को आजाद कराया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 8, 2020, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details