मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर-बैतूल नेशनल हाई-वे पर बस पलटी, 40 यात्री घायल, 6 गंभीर

इंदौर से खिड़कियां जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने से करीब 40 यात्रियों को चोट आई है. वही 6 यात्रियों को गंभीर चोट आई है. उन्हे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया.

By

Published : Sep 19, 2019, 11:52 PM IST

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर बस पलटी

देवास। इंदौर-बैतूल नेशनल हाई-वे पर कालापाठा के पास इंदौर से खिड़कियां जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में चालीस यात्री घायल हो गए, जिनमें से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर डायल 100, 108, जननी एक्सप्रेस सहित निजी वाहनों से यात्रियों को उपचार के लिए ले जाया गया. पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर बस पलटी

जानकारी के अनुसार, इंदौर से खिड़कियां जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में 50 यात्री सवार थे. बस पलटने से करीब 40 यात्रियों को चोटें आई है. वहीं 6 यात्रियों को गंभीर चोट आई है. जैसे ही पास के गांव कालापाठा में बस पलटने की खबर लगी, ग्रामीणों और युवाओं ने पहुंचकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिये निजी वाहनों, एंबुलेंस, 108, हंड्रेड डायल से बागली, हाटपिपलिया, कन्नौद और इंदौर भेजा, जिन यात्रियों को चोट नहीं आई, उन यात्रियों को दूसरे वाहनों के माध्यम से उनके घर भेजा.

ग्रामीण देपाल सिंह बावरा कालापाठा ने बताया कि गड्ढों के चलते बस का संतुलन बिगड़ गया, वह गाड़ी के मेन पत्ती टूट जाने से बस पलटी खा गई. जैसे ही बस पलटने की सूचना लगी वैसे ही घायलों की मदद के लिए लोग आ गए. बस में 2 लोग के हाथ दब गए थे, बस को उठाकर उन्हें निकाला गया और हॉस्पिटल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details