मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आपत्तिजनक पोस्ट से ब्राह्मण समाज नाराज, आंदोलन की चेतावनी दी

By

Published : Jun 19, 2020, 5:29 PM IST

देवास जिले में सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के संबंध में ब्राह्मण समाज ने टीआई को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही कार्रवाईन नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

Brahmin society submitted memorandum
ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

देवास। देश भर में लगातार कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है. वहीं इससे सबसे ज्यादा प्रभावित गरीब और असहाय वर्गों को समाजसेवियों द्वारा नि:शुल्क में खाने-पीने की व्यवस्था सहित जरूरी सामान प्रदान किए जा रहे हैं. जहां एक ओर कोरोना जैसी महामारी में लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा ब्राह्मण समाज के खिलाफ सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया, जिसमें ब्राह्मण समाज को अपमानित किया गया है.

युवक ने अपनी पोस्ट में पंडित और ब्राह्मणों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसको लेकर ब्राह्मण समाज के लोगों में गहरा आक्रोश है. इस विवादित मामले में नेमावर और नर्मदा तट से लगे गांवों के ब्राह्मण समाज के लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है. विरोध में ब्राह्मण समाज ने नेमावर थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी युवक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

ब्राह्मण समाज ने कार्रवाई नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है . हालांकि यह पहली बार नहीं है कि इस तरह का पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला गया है. इससे पहले भी ब्राह्मण समाज के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट सामने आ चुकी हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस तरह के विवादों पर पुलिस क्या एक्शन लेती है ये आने वाले समय में ही पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details