मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में टकराव, प्रोटोकॉल उल्लंघन का लगाया आरोप

कांग्रेस के लोकार्पण कार्यक्रम में भाजपा ने लोकार्पण किया. इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगाया है.

By

Published : Dec 28, 2019, 2:46 PM IST

BJP workers laid foundation stone in the launch program of Congress
कांग्रेस के लोकार्पण कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया शिलान्यास

देवास।मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच अक्सर टकराव की स्थिति देखी होगी. इसी बीच देवास में कांग्रेस के एक लोकार्पण कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोकार्पण कर दिया . इससे पहले जिले के बागली में लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता हंगामा करते हुए बागली में दुकान निर्माण, पेवर ब्लॉक, बाउंड्री निर्माण के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे.

लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में टकराव

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकार्पण कार्यक्रम में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान और बागली विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे की अवहेलना की गई है. बीजेपी पदाधिकारी ने बताया कि भाजपा सरकार ने इन कार्यों के रुपये स्वीकृत कराए थे. जब लोकार्पण कार्यक्रम की बात आई तो कांग्रेस विधायक का नाम, बागली विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे से ऊपर लिखा गया है. इसीलिए बीजेपी इसका विरोध कर रही हैं.

इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर जनपद पंचायत के गेट और शिलालेख का फीता काटा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारियल चढ़ाकर लोकार्पण किया. इस बीच तय कार्यक्रम के मौके पर कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता वहां उपस्थित नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details