मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूंका पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला

By

Published : Jun 29, 2020, 1:15 AM IST

देवास जिले के खातेगांव में भाजपा के चार मंडलों में पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया गया. इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष कचरू पटेल ने कहा कि कांग्रेस का देश के प्रति विरोधी व्यवहार नहीं सहा जाएगा.

BJP workers burnt effigy of former CM Kamal Nath
बीजेपी किया कमलनाथ का पुतला दहन

देवास। जिले के खातेगांव विधानसभा के चारों भाजपा मंडल में पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया गया. भारत के पूर्व वाणिज्य कर मंत्री रहे कमलनाथ ने चीन को आयात शुल्क में रियायत देकर देश के लघु एवं कुटीर उद्योग को खत्म करने की कोशिश की थी. वहीं चीन के प्रति लगाव और भारत के प्रति विरोधी गतिविधि के चलते खातेगांव भाजपा मंडल ने स्थानीय बस स्टैंड पर कमलनाथ का पुतला दहन किया.

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष कचरू पटेल, नगर परिषद अध्यक्ष निलेश जोशी, रामेश्वर यादव, भाजपा जिला महामंत्री नरेंद्र चौधरी, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रकाश पटेल कोलारी, जिला पंचायत सदस्य बलराम दाउठा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामदीन सेवल्या, डालचंद जाट, रामसिंह यादव, देवेंद्र साधु, जनभागीदारी समिति के पूर्व अध्यक्ष गोविंद गौरा, किशन खिलेरी, दीपक पवार,अखिलेश खोजा, हरि पवार, माखन राठौर ,डॉ मनोज बैरागी, पुनीत डूडी, गोपेश गंगराड़े, चिन्मय तिवारी, नंदू वर्मा, मैकमिलन पवार, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहे.

उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ व कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुतला दहन के बाद भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री नरेंद्र चौधरी ने कहा, आज चीन भारत की सीमा पर हमला कर के भारतीय सेना के मनोबल को गिराने का काम कर रहा है, ऐसे में कांग्रेस द्वारा जिस प्रकार से भारतीय सेनाओं के मनोबल को गिराने का काम किया जा रहा है, वह सहन नहीं किया जा सकता.

उन्होंने कहा, कांग्रेस के नेता भारत की सेना का मनोबल गिराने के लिए कितनी ही घटिया हरकत कर लें, लेकिन पूरा देश और भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना के शौर्य और पराक्रम के साथ खड़े हैं. कांग्रेस को तात्कालीन वाणिज्य केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के द्वारा अपने पावर का दुरुपयोग करते हुए, चीन से आने वाली वस्तुओं में शुल्क कम करने को लेकर स्पष्टीकरण देना चाहिए. इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं का भाजपा मंडल अध्यक्ष कचरू पटेल ने आभार व्यक्त किया.

कमलनाथ के पुतला दहन कार्यक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर पत्रक का वितरण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details