मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अब बंदूक से नहीं, सोशल मीडिया से देश की छवि बिगाड़ रहे लोगः वीडी शर्मा

आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा देवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पार्टी की रणनीतियों के बारे में भी चर्चा की.

By

Published : Mar 7, 2021, 5:16 PM IST

Updated : Mar 7, 2021, 5:25 PM IST

VD Sharma
वीडी शर्मा

देवास। रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर देवास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा की. वहीं वीडी शर्मा ने कहा कि युद्ध का मैदान अब बदल गया है. देश विरोधियों को यह अहसास हो गया है, कि मोदी जी के रहते देश में हमले कराना, विस्फोट कराना संभव नहीं है, इसलिए अब ये लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके देश की और हमारे प्रधानमंत्री जी की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. इन ताकतों को यह पता चल गया है कि अब बंदूक के बल पर कुछ किया नहीं जा सकता, इसलिए अब उन्होंने नई रणनीति बनाई है कि किस तरह भारत को बदनाम करके नेतृत्व को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं. ये लोग 24 घंटे यही सोचते रहते हैं कि देश को बदनाम कैसे किया जाए और इनमें मध्यप्रदेश के भी कुछ नेता शामिल हैं.

वीडी शर्मा ने कहा कि इन्हें प्रश्न खड़ा करने के अलावा कुछ आता नहीं है. ऐसे लोगों को हमारे युवा जो पूरे समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, जिन्हें हम साइबर योद्धा भी कहते हैं. वो सही जवाब दे सकते हैं. इस काम में हमारे नौजवान साथियों की भूमिका क्या हो, इस पर भी हम प्रवास के दौरान चर्चा कर रहे हैं.

  • हमारा फोकस बूथ पर

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि इस प्रवास के दौरान हम संगठनात्मक सुदृढ़ीकरण का अभियान चला रहे हैं और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इसे पूरा करेंगे. इस अभियान के दौरान हमारा फोकस बूथ समिति और बूथ अध्यक्ष पर है. हम भारतीय जनता पार्टी में इस तरह की एक प्रतिमा बनाना चाहते है कि बूथ ही हमारा सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. शर्मा ने कहा कि हम ये नारे लगाते हैं कि बूथ जीता तो चुनाव जीता. मेरा बूथ सबसे मजबूत. इस अभियान के दौरान बूथ के कार्यकर्ताओं, अध्यक्षों, समिति सदस्यों से मिलकर इस पर चर्चा कर रहे हैं.

बीजेपी गोडसे नहीं गांधी के साथ : वीडी शर्मा

  • जनता बताएगी कल का देवास कैसा हो

वीडी शर्मा ने कहा कि इस बार हमने निकाय चुनाव के लिए एक नया प्रयास किया है. हमारे जनप्रतिनिधियों ने देवास में बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन उन कामों को अब और आगे कैसे ले जाया जाए, इसे लेकर एक घोषणा पत्र जारी करेंगे, लेकिन यह घोषणा पत्र पार्टी तैयार नहीं करेगी, बल्कि जनता के, प्रबुद्धजनों के अभिमत पर इसे तैयार किया जाएगा. वीडी शर्मा ने कहा कि समाज में कई ऐसे लोग हैं, जो यह सोचते हैं कि कल का देवास कैसा हो? ये किसी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि देवास के विकास में किसी बात को शामिल किया जाना चाहिए, तो उसे हम अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे.

Last Updated : Mar 7, 2021, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details