मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CAA-NRC के विरोध में बीजेपी पार्षद ने छोड़ी पार्टी

By

Published : Dec 24, 2019, 11:12 PM IST

CAA और NRC के विरोध में देवास की महिला पार्षद और उनके पति ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. उनका मानना है कि वो बीजेपी के इस कानून से संतुष्ट नहीं है.

BJP councilor left party
बीजेपी पार्षद ने छोड़ी पार्टी

देवास। देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है. इसके विरोध में देवास जिले के बीजेपी की महिला पार्षद ने इस्तीफा दिया है. महिला पार्षद और उसके पति रईस खान ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है.

CAA-NRC के विरोध में छोड़ी बीजेपी

बीजेपी पार्टी की महिला पार्षद शहनाज खान जो की वार्ड क्रमांक-7 से पार्षद हैं और उनके पति रईस खान ने CAA और NRC का विरोध करते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उनका मानना है की पार्टी जिस तरह से ये कानून लेकर आई है, उससे वो संतुष्ट नहीं है. देशभर में कई प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं, जिसका प्रमुख कारण ये कानून है.

रईस खान ने इस्तीफा देकर कहा कि देशभर में जिस प्रकार से बीजेपी ये कानून लेकर आई है वह गलत है और इसका विरोध करते हुए पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं, उन्होनें कहा कि अभी और कोई दूसरी पार्टी में जाने का कोई विचार नहीं है. गौरतलब है की वो पूर्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता रह चुके हैं. बीजेपी के सत्ता में आते ही पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details