मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सहायक सचिव ने घर में लगाई फांसी, 42 घंटे बाद मिला युवक का शव

देवास जिले के किशनगढ़ ग्राम पंचायत के सहायक सचिव ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी, वहीं टीकमगढ़ के खरगापुर के तालाब में नहाने गए युवक का 48 घंटे बाद शव मिला है.

By

Published : Jul 2, 2020, 2:41 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 5:46 PM IST

concept image
प्रतीकात्मक चित्र

देवास। बागली विकास खंड की किशनगढ़ ग्राम पंचायत के सहायक सचिव ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को सुबह लगी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उदय नगर स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दूसरा मामला टीकमगढ़ जिले का है, जहां खरगापुर के तालाब में लापता युवक का शव 42 घंटे बाद मिला. जिसमें एनडीआरएफ और होमगार्ड की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई की है.

सहायक सचिव ने घर में लगाई फांसी

सरपंच का पुत्र था सहायक सचिव

मृतक सहायक सचिव रवि आचाले की मां ग्राम पंचायत किशनगढ़ की सरपंच है और पिता शिक्षक हैं. जिस ग्राम पंचायत में मां सरपंच है, उसी ग्राम पंचायत में मृतक सहायक सचिव के पद पर पदस्थ था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. दूसरे मामले में युवक अपने तीन रिश्तेदारों के साथ तालाब में नहाने गया था, जहां तीनों ने मिलकर शराब पी ली थी. जिसके बाद युवक नहाने चला गया, जहां कुछ समय बाद आवाज नहीं आने पर लोग तालाब की तरफ दौड़े. जहां युवक दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिया. जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दिन भर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन लापता युवक का पता नहीं चल पाया. जिसके बाद पुलिस को गुरुवार की सुबह 42 घंटे के बाद युवक का शव मिला.

Last Updated : Jul 2, 2020, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details