मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवास में PWD विभाग के जर्जर भवन पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

देवास के उदयनगर में प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी विभाग के 40 जर्जर भवनों में से खाली पड़े 10 भवन पर बुलडोजर चलाकर धवस्त कर दिया. वहीं बाकी भवन में रह रहे परिवार को दोबारा भवन खाली करने का नोटिस दे दिया गया है. भवनों के जर्जर होने के चलते उन्हे धवस्त करने कि कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Dec 19, 2019, 5:11 PM IST

Bulldozers on government buildings in Dewas
PWD के जर्जर भवनों पर चला बुलडोजर

देवास। शहर के उदयनगर में प्रशासन कि एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है, जिसमें पीडब्ल्यूडी विभाग के सालों पुराने शासकीय भवन पर प्रशासनिक अमले ने बुलडोजर चला के 10 भवन धवस्त कर दिए हैं.वहीं शासकीय भवन में रह रहे कर्मचारी रिटायर होने के बाद भी उन भवनों को छोड़ नहीं रहे थे. वर्तमान में 23 परिवार उस भवनों में रह रहे हैं, जिन्हें भवन खाली करने के लिए और 3 दिन की मोहलत प्रशासन ने दी हैं.

PWD के जर्जर भवनों पर चला बुलडोजर
SDM अजीत कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उदयनगर में पीडब्ल्यूडी विभाग के लगभग 40 कंडम भवन हैं, जिस पर अवैध रुप से अभी भी 23 परिवार निवास कर रहे हैं. जिनको भवन खाली करने का नोटिस दिया गया था. फिलहाल खाली पड़े 10 मकानों को धवस्त किया गया हैं. वहीं 23 परिवारों को दोबारा तीन दीन का नोटिस दिया गया है. भवन खाली होने के बाद सभी कंडम भवनों को तोड़ दिया जाएगा. बुधवार को हुई कार्रवाई में 40 में से सिर्फ10 खाली भवनों को ध्वस्त किया गया है. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल, राजस्व विभाग की टीम मौके पर मौजूद थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details