मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई थी युवक की हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

देवास में अवैध संबध के चलते पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Jun 1, 2021, 2:50 AM IST

Updated : Jun 1, 2021, 8:16 AM IST

Police solved the mystery
पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

देवास। एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह के निर्देशन और एएसपी साथ ही एसडीओपी बृजेश कुशवाह के मार्गदर्शन में प्रेम प्रसंग के मामले की गुत्थी सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई थी युवक की हत्या

मामला यह था

फरियादी मनीष कचनारिया निवासी ग्राम दय्यत ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसके खेत पर अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से मारपीट कर गंभीर चोटे पहुंचाकर पिता उमेश कचनारिया की निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संदेही गोपालदास की पत्नी लक्ष्मीबाई पति गोपालदास बैरागी निवासी दय्यत को थाना तलब कर गहन पूछताछ की. जिसके बाद उसने बताया कि मेरे उमेश कचनारिया से अवैध संबंध थे.

उमेश से मेरी बातचीत प्रेम संबंध में बदल गई . इसका पता मेरे पति गोपालदास और लड़का मनोज दास बैरागी निवासी दय्यत को हो गई थी. इसी बात को लेकर मेरे पति गोपालदास और बेटे मनोज दास के द्वारा रात में करीबन 12.00 बजे गोपालदास ने लोहे की कुल्हाड़ी से और बेटे मनोजदास ने लकड़ी के डंडे से उमेश कचनारिया को मारपीट करना शुरू कर दी. जिससे उसके गले से खून निकलने लगा.

इस घटनाक्रम मे आरोपी गोपालदास बैरागी और मनोजदास बैरागी को थाने पर तलब कर घटना के संबंध मे पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना कुबुल लिया. जिन्हें गिरफ्तार कर उनके द्वारा घटना मे उपयोग किये गये लकडी का डंडा, लोहे की धारदार कुल्हाडी आरोपियो की निशादेही पर दय्यत के जंगल से बरामद किये गये हैं..

Last Updated : Jun 1, 2021, 8:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details