मध्य प्रदेश

madhya pradesh

थाने से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, एसपी ने दिए जल्द पकड़ने के निर्देश

By

Published : Sep 17, 2019, 2:24 PM IST

देवास जिले के सोनकच्छ थाने से एक दुष्कर्म के आरोपी के फरार होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को हवालात में न रखकर थाने में ही हथकड़ी लगाकर रखा था.

थाने से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी

देवास। जिले के सोनकच्छ थाने से पुलिस को चकमा देकर दुष्कर्म का आरोपी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी को हवालात के बाहर हथकड़ी लगाकर रखा गया था, जिसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला. सूचना मिलने पर एसपी और एएसपी तत्काल थाने पहुंचे और मामला समझकर आरोपी को जल्द पकड़ने का निर्देश दिया. साथ ही लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

थाने से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी

सोनकच्छ थाना क्षेत्र के छायनमैना की एक विवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया था. विवाहिता ने आरोप लगाया था कि जब वह घर में अकेली थी, तब आरोपी सूरज गिरी उसके घर में घुसा गया और चाकू की नोक पर उससे दुष्कर्म किया और धमकाते हुए कहा कि यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा.

सोनकच्छ थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सूरज गिरी पिता राजपुरी गोस्वामी के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया था, लेकिन आरोपी सूरज मंगलवार को फरार हो गया.

मामले में एएसपी जगदीश डावर का कहना है कि बारिश के चलते हवालात की स्थिति ठीक नहीं है. दो दिन पहले ही हवालात ने सांप को देखा गया था, जिसके चलते आरोपी को हवालात की बजाय हथकड़ी लगाकर बाहर ही रखा गया था. इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details