मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलयुगी पिता ने तीन बच्चों को कुएं में फेंका, एक की मौत

खातेगांव जनपद की ग्राम पंचायत विक्रमपुर के उतावली गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने 3 बच्चों को कुएं में फेंक दिया. घटना में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया है.

By

Published : Aug 31, 2020, 11:22 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 8:06 AM IST

Police Station Harangaon
पुलिस थाना हरणगांव

देवास। जिले के खातेगांव जनपद की ग्राम पंचायत विक्रमपुर के उतावली गांव में एक कलयुगी पिता ने अपने 3 बच्चों को कुएं में फेंक दिया. घटना में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया है. पुलिस ने करीब 12 घण्टे की मंशक्कत के बाद मृतक का शव बाहर निकाला. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी दिलीप बारेला रविवार करीब 2:30 बजे अपने घर से अपने तीन बच्चों को लेकर निकला तो उसकी मां ने दिलीप के पिता कैलास बारेला को बताया कि दिलीप बच्चों को लेकर कहीं जा रहा है, तभी पीछे से दोनों चल दिये. पास में कुए पर ले जाकर आरोपी दिलीप ने अपने तीनों मासूमों को कुंए में फेक दिया. तभी बच्चों के दादा कैलास बारेला ने दो बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन तीसरा मासूम डूब गया और उसकी मौत हो गई.

हरणगांव थाना प्रभारी रमनदीप हुंदल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं को खाली करवाकर बच्चे के शव को निकाला और पीएम के लिए खातेगांव भेजा. हरणगांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Last Updated : Sep 1, 2020, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details