मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गांव में बेची जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने की कार्रवाई, ग्रामीणों ने की थी शिकायत

ग्राम कुदारी गांव में महिलाएं अवैध कच्ची शराब बेच रही हैं, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने लिखित में की. और इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Sep 2, 2020, 8:55 AM IST

Villagers submitted application against illegal sale of raw liquor
ग्रामीणों ने कच्ची शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ आवेदन दिया

दतिया। जिले के सेवड़ा अनुभाग के थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम कुदारी गांव में कच्ची शराब बेचने के विरोध में सरपंच सहित ग्रामीणों ने शिकायती आवेदन थाना प्रभारी शशांक शुक्ला को सौंपा.

ग्रामीणों ने आवेदन में उल्लेख किया है कि गांव में महिला, बच्चों से हाथ भट्टी से बनी अवैध कच्ची शराब का विक्रय कराया जा रहा है. जिसके कारण गांव के बच्चों पर इसका गलत असर पड़ रहा है, वहीं शराब बेचने से रोकने पर उक्त महिलाएं ग्रामीणों पर दबाव बनाती हैं और धमकी देती हैं कि थाने में झूठी शिकायत दर्ज करा देंगी और झगड़ा करने और मारपीट करने में उतारु हो जाती हैं.

डर के कारण ग्रामीण कुछ नहीं कर पा रहे, वहीं लोग खुले आम गांव में उप स्वास्थ्य केन्द्र के पास हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब बेच रही हैं. जिसके बाद थरेट थाना प्रभारी ने तत्काल जाकर महिलाओं से 14 लीटर 15 लीटर शराब जब्त की.

वहीं कुदारी गांव में शिकायती आवेदन पर थाना प्रभारी ने बिना समय गवाएं पुलिस टीम के साथ शराब बेचने वालों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details