मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, 6 बाइक जब्त

बड़ौनी थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी हेमंत कुशवाहा से पुलिस ने 6 बाइक भी जब्त की है.

By

Published : Mar 18, 2021, 10:05 PM IST

thief-arrested
चोरपरुुु गिरफ्ता

दतिया।बड़ौनी पुलिस ने बुधवार को हेमंत कुशवाहा नाम के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 6 मोटरसाइकिल बरामद की गई है. आरोपी पर पहले से ही चोरी के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

  • चोरी की 6 बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, पिछले दिनों न्यू कलेक्ट्रेट परिसर दतिया से अवनीश शर्मा ने अपनी बाइक चोरी होने की रिपोर्ट लिखवाई थी और पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर बड़ौन थाना पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

चोरों के हौसले बुलंद: सहकारी बैंक में लूट की कोशिश

  • पुलिस को कई दिनों से थी आरोपी की तलाश

आरोपी हेमंत कुशवाहा पर पहले से ही चोरी के कई आरोप थे. आरोपी ने 2019 में अपने साथियों के साथ मिलकर बड़ौनी शराब दुकान से 12 पेटी अंग्रेजी शराब चुराई थी, इसके अलावा 2021 में इलाके के ही पूजा गारमेंट्स से 80,000 के रेडीमेट कपड़े और नीलकमल फर्नीचर की दुकान से 8 LED भी चुराई थी. कोतवाली पुलिस को हेमंत की कई समय से तलाश थी. हेमंत के खिलाफ थाना कोतवाली और बड़ौनी थाने में 4 चोरी के अपराध दर्ज हैं. हेमंत के पास से बरामद की गई मोटरसाइकिलों की कुल कीमत लगभग 2,05,000 रुपए बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details