मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया: दो अलग-अलग मामलों में महिला सहित आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 4, 2020, 8:59 PM IST

दतिया जिले में 5 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरे प्रकरण में अवैध पदार्थों के संबंध में महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Two crime case
दो अपराध मामले आये सामने

दतिया। जिले की इंदरगढ़ थरेट पुलिस ने हत्या के मामले में 5 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं पकड़े गए आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है.
पहला मामला

थरेट पुलिस ने पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर के निर्देशन में अपराधी धरपकड़ अभियान के तहत हत्या के प्रकरण में 5 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को जोनिया मोड इंदरगढ़ के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी द्वारा 2015 में लहरा कला गांव में अन्य आरोपियों के साथ मिलकर हत्या का संगीन अपराध किया गया था, जिसके बाद आरोपियों पर मामला पंजीबद्ध किया गया था. इस कार्रवाई में थरेट थाना प्रभारी शशांक शुक्ला सहित पुलिस स्टाफ की सराहना भूमिका रही.

दूसरा मामला
दूसरा मामला पण्डोखर थाना क्षेत्र का है, जहां थाना प्रभारी विजय लोधी के नेतृत्व में अवैध पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस टीम द्वारा आरोपी लक्ष्मन चौहान और अमन सिंह परिहार के कब्जे से 21 किलो गांजा और कार को जब्त किया गया. वहीं आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया. हालांकि लंबे समय से फरार चल रही महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details