मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हथियार तस्कर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, चार देसी कट्टे के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 7, 2020, 9:06 AM IST

दतिया जिले की भांडेर थाना पुलिस ने हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से चार देसी कट्टे के साथ दर्जनों जिंदा कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

Two accused were arrested for selling illegal weapons in datia
अवैध अधियार की बिक्री करने वाले दो आरोपी पकड़े गए

दतिया। पुलिस ने हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार देसी कट्टे और दर्जनों कारतूस के साथ दो आरोपियों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर देसी तमंचों की डिलीवरी करने जिले में आ रहे हैं. सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपी आरोपी विक्रम छिपा एवं अरविंद कुशवाह अवैध अधियारों की सप्लाई करते है. इसी कड़ी में वे हथियार बेचने के लिए भांडेर आए हुए थे. पुलिस ने सरसाई रोड से दोनों आरोपियों को धर दबोचा. दोनों के पास से चार कट्टे बरामद हुए हैं. जिसमें से तीन 315 बोर के हैं, जबकि एक 12 बोर का है. इसके साथ ही दोनों प्रकार के कट्टे के पांच-पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों का एक साथी करण छिपा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं पूछताछ में आरोपियों ने कई व्यक्तियों को हथियार बेचने की बात बताई है. जिसके आधार पर पुलिस सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है. बहरहाल इस गिरफ्तारी में थाना प्रभारी शेर सिंह, उपनिरीक्षक आकाश, उपनिरीक्षक जितेंद्र यादव, प्रधान आरक्षक संजीव, आरक्षक आदित्य शर्मा, दिलीप यादव, राजकुमार, अनिल यादव की मुख्य भूमिका रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details