मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बाइक खड़ी करने के विवाद में चली गोली, एक युवक की मौत, महिला घायल

By

Published : May 1, 2021, 8:16 AM IST

दतिया सेवड़ा घर के बाहर बाइक रखने के विवाद में गोली चल गई. जिसमें एक युवक की मौत और एक महिला घायल हो गई. पुलिस जगह-जगह आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है.

fight on two sides to keep the bike
गोली चलने से युवक की मौत

दतिया।ढिमरपुरा में पुरानी रंजिश के चलते घर के गेट के सामने बाइक खड़ी करने पर विवाद हो गया. गोली चलने पर एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने मौके पर पुलिस पहुंची जहां से घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया.

पहले से चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक जयंती का विवाद गांव के जनवेद केवट से चला रहा था. किसी रिश्तेदार ने एक बाइक रात करीब 8 बजे जनवेद के घर के बाहर खड़ी कर दी. बाइक को देखकर घर के लोगों ने उससे गाली-गलौच करने लगे और विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते मारपीट होने लगी. इसी दौरान जयंती का भतीजा उन्हें बचाने के लिए वहां पहुंचा, लेकिन इन सब लोगों ने उसके भतीजे को भी मारना पीटना शुरू कर दिया. वहीं ऋषि पाल बघेल ने उसके भतीजे और जनवेद केवट ने उस पर भी एक गोली चलाई, जो फूल सिंह के कमर में और मेरे पैर में लगी.

ग्वालियर: प्लॉट विवाद में बदमाशों ने मारी गोली, बात करने के बहाने बुलाया था

इलाज के दौरान फूल सिंह की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद वहां से घायलों को सिविल अस्पताल सेवढा लाया गया. जहां पर हालत गंभीर होने पर दोनों को ग्वालियर के रेफर कर दिया गया. परिजनों के पास वाहन उपलब्ध न होने पर थाना प्रभारी ने अपने के खर्च पर परिजनों को वाहन उपलब्ध कराया. वहीं ग्वालियर अस्पताल में इलाज के दौरान फूल सिंह की मौत हो गई और महिला जयंती का इलाज चल रहा है.

घटना के बाद से थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है. वहीं सूचना मिलने पर कई जगहों पर भी दबिश दी जा रही है. थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह गुर्जर का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details