मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया: शुगर मिल के स्टाफ के साथ मारपीट

जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़बोर स्थित शुगर मिल के स्टाफ के साथ कुछ आरोपियों ने मारपीट की. इसके साथ ही हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी.

By

Published : Jan 10, 2021, 5:03 PM IST

Fight with sugar mill staff
शुगर मिल के स्टाफ के साथ मारपीट

दतिया। जिले की एकमात्र डोलेक्स शुगर मिल के कर्मचारियों को कुछ अपराधियों द्वारा मारपीट और फायरिंग कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है. शुगर मिल के मालिक ने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बड़ौनी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़गौर पर डोलेक्स शुगर मिल के गन्ना कलेक्शन सेंटर पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने न केवल वहां मौजूद कर्मचारियों की मारपीट की. बल्कि बंदूकों से हवाई फायर कर दहशत भी फैलाई है. हमलावर भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम सांखनी में स्थित पार्वती शुगर मिल के कर्मचारी बताए गए हैं. बड़ौनी पुलिस ने आठ लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है.

जानकारी के अनुसार ग्राम बड़गोर में डोलेक्स शुगर कंपनी का गन्ना कलेक्शन सेंटर है. सांखनी के पास स्थित पार्वती शुगर कंपनी के कर्मचारी बड़गौर के डोलेक्स शुगर कंपनी के कलेक्शन सेंटर पर पहुंचे और यहां ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों की मारपीट कर दी, फिर हवाई फायरिंग शुरू कर दी. शुगर मिल मालिक ने एसपी अमन सिंह राठौर को ज्ञापन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. हालांकि एसपी ने भी अपराधियों पर नकेल कसने की बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details