मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव की तैयारी तेज, भांडेर विधानसभा में जनसंपर्क के लिए पहुंचे विधायक घनश्याम सिंह जूदेव

By

Published : Jul 31, 2020, 5:48 PM IST

दतिया जिले में भांडेर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भिटारी में सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह जूदेव जनसंपर्क के लिए पहुंचे, वहां उन्होंने जनता को संबोधित कर आगामी उपचुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की.

Preparation for byelection in Bhander
भांडेर में उपचुनाव की तैयारी तेज

दतिया।भांडेर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भिटारी में सेवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक घनश्याम सिंह जूदेव ने जनसंपर्क किया और आगामी उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील की और भाजपा को सबक सिखाने की बात कही.

भांडेर में उपचुनाव की तैयारी तेज

विधायक ने जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 'भाजपा पूरे देश में लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश कर रही है, लोकतंत्र की रक्षा के लिए उपचुनाव में बिकाऊ विधायकों को करारी हार के साथ सबक सिखाएं , ताकि कोई भी चुना हुआ विधायक जनमत को अपमानित न करे'

ग्राम बरका में विधायक घनश्याम सिंह का प्रजापति समाज ने स्वागत किया. इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष नाहर सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंजाब सिंह यादव, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामू गुर्जर, युवा कांग्रेस नेता विक्रम सिंह दांगी, उनाव मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र दांगी, सदस्य महिन्द्र प्रजापति, ब्लॉक अध्यक्ष सेवादल जीतू यादव आदि पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details