मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेवड़ा विधायक घनश्याम सिंह ने सड़क मार्ग का किया भूमि पूजन, आमजन को मिलेगी राहत

By

Published : Dec 21, 2020, 11:52 AM IST

दतिया जिले के सेवड़ा विधायक घनश्याम सिंह ने सेवड़ा सड़क मार्गों का भूमि पूजन किया, ये सड़क 58 लाख की लागत से नीमडाणा से कटाना तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई जा रही है.

Sevada MLA Ghanshyam Singh
सेवड़ा विधायक घनश्याम सिंह

दतिया। जिले के सेवड़ा विधायक घनश्याम सिंह ने आज सेवड़ा पहुंचकर सड़क मार्गों का भूमि पूजन किया, इस दौरान उन्होंने आज 58 लाख की लागत से बनने वाली नीमडाणा से कटाना तक सड़क का बतौर मुखिया भूमि पूजन किया.

सेवड़ा विधायक ने किया भूमि पूजन
दरअसल नीमडाणा से कटाना तक की तीन किलोमीटर की पक्की सड़क बनने से दतिया जिले के इन दोनों गांव के अलावा भिंड जिले के 24 से अधिक गांवों के हजारों लोग लाभान्वित होंगे. सेवड़ा से भिंड जाने के लिए लोगों को बस से 20 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ेगी. विधायक घनश्याम सिंह ने कहा कि हैवी ट्रैफिक गुजरने के कारण सेवा क्षेत्र की जो सड़कें क्षतिग्रस्त हुई हैं, उन्हें उखाड़ कर मजबूत सड़कें बनाई जा रही हैं, जिससे भारी वाहन गुजरने पर भी सड़कें खराब नहीं होंगी.

इसी क्रम में सेबड़ा क्षेत्र की 4 सड़कों का निर्माण कार्य जारी है, इसमें थरेट से टोड़ा पहाड़ तक सड़क निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है और धीरपुरा से गोराघाट मगरोल से रुहेरा, सिलोरी से जुझारपुर के लिए स्वीकृत सड़कों के निर्माण के लिए जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू होगी. साथ ही अप्रैल से सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. इस कार्यक्रम का संचालन अनु चौहान ने किया, इस अवसर पर गुलाब सिंह गौर, शंकर सिंह गौर केपी यादव उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details