मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दतिया में फिर बढ़े सड़क हादसे, प्रशासन मौन

By

Published : Jun 12, 2020, 4:58 PM IST

जिले में आए दिन सड़क हादसे से लोगों की जान जा रही है, जबकि प्रशासन ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. दतिया-ग्वालियर रोड पर एक पंचायत सचिव घायल हो गया, जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

Datia Collectorate
दतिया कलेक्ट्रेट

दतिया । जिला इन दिनों सड़क हादसे का शहर बना हुआ है. तेज वाहन चलाने की वजह से कई नौजवान अपनी जान गवां चुके हैं. ज्यादातर मामले कोतवाली थाना और सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत के आ रहे हैं. प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. मामला दतिया-ग्वालियर रोड बड़ौनी तिराहे का है जहां एक अज्ञात वाहन की टक्कर से हतलई के पंचायत सचिव कमलेश पटेल घायल हो गए. डायल 100 की मदद से सचिव को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.

वहीं दूसरा मामला जिगना थाने के करेरा रोड टोल के पास का है, जहां दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो जाने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल उदयवीर और पुष्पेंद्र कुशवाहा को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया है. वहीं एक और मामले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया था, जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल और एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई थी.

वहीं पांच दिन पहले सेवड़ा चुंगी पर तेज रफ्तार ट्रक से कुचलने से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिले में तेज रफ्तार वाहनों से आए दिन लोगों की जान जा रही हैं और जिला प्रशासन कोई कड़े कदम नहीं उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details