मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुत्तों को भेजा आमंत्रण, पत्तल में करवाया शुद्ध घी का भोजन

जिले के केवलारी में एक युवक ने कुत्तों को शुद्ध घी का भोज करवाया है. वहीं भांडेर में संत गाड़गे महाराज की जयंती मनाई गई.

By

Published : Feb 23, 2021, 7:43 PM IST

A young man feeds dogs
कुत्तों को खाना खिलाता युवक

दतिया। जिले के ग्राम केवलारी में अनोखा आयोजन देखा गया. दो-तीन दिन पहले एक युवक रामजी ने सपने में कुत्तों को पत्तल-चाटते और दुत्कारते देखा तो उसने कुत्तों को भोज देने की ठान ली. यहां आमंत्रण के साथ भोजन करने पहुंचे कुत्तों को आयोजक ने पत्तल डलवाई और उस पर शुद्ध घी की पूड़ी खीर और बूंदी परोसी और खिलाई भी. यह अनूठा आयोजन को जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर दतिया ब्लॉक के केवलारी ग्राम में हुआ.

  • संत गाडगे महाराज की मनाई गई जयंती

वहीं दतिया के भांडेर में आज भांडे स्थित मंगल वाटिका में रजक समाज के द्वारा संत महाराज गाडगे जी की जयंती मनाई गई. जयंती के अवसर पर रजक समाज के तमाम सैकड़ों की संख्या में समाज बंधु मौजूद रहे तो वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बिधौलिया एवं पूर्व भाजपा से विधायक घनश्याम पिरौनिया मौजूद रहे. जहां सभी ने महाराज गाडगे को श्रद्धांजलि दी.

संत गाड़गे महाराज की मनाई गई जयंती
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इसके साथ ही दतिया ग्राम पंचायत की राशि गबन करने वाला पूर्व सरपंच मुकेश रावत और फरार आरोपी वीर सिंह गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. दरअसल ग्राम पंचायत कि राशि का गबन करने वाले पूर्व सरपंच मुकेश रावत पंचायत राव बुजुर्ग का जिलाधीश द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था. जिसे आज बडोनी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details