मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फूल सिंह बरैया के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार, एसपी से की कार्रवाई करने की मांग

By

Published : Oct 6, 2020, 9:44 PM IST

दतिया जिले की भांडेर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने दतिया एसपी को ज्ञापन सौंपकर बताया है कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है, इसलिए ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए जिन्होंने उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर वायरल किया है.

Phool Singh Baraiya
कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया

दतिया। भांडेर विधानसभी सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रहे दुष्प्रचार को लेकर फूल सिंह बरैया ने प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर फेक एडिंटिंग कर वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

ज्ञापन की प्रति
ज्ञापन की प्रति
दतिया जिले की भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के खिलाफ सोशल मीडिया पर फेंक एडिटिंग वीडियो वायरल किए जा रहे हैं जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी और फूल सिंह बरैया को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वीडियो में किसी के द्वारा एडिटिंग कर फूल सिंह बरैया के द्वारा वीडियो में एक समाज विशेष की महिला एवं समाज विशेष को लेकर बयान दिया गया है, जिससे सवर्ण समाज में एक आक्रोश पैदा हो गया है. सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो की तथ्यता जानने और भ्रामक दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने लिखित आवेदन देकर शिकायत की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details