मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 1, 2020, 5:12 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दतिया में उनाव थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से दो 315 बोर देसी कट्टे और 2 जिंदा राउंड अवैध हथियार बरामद किये हैं.

accuse with police
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

दतिया। जिले की उनाव थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से दो 315 बोर के देसी कट्टे और 2 जिंदा राउंड अवैध हथियार बरामद किये हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके आरोपी की गिरफ्तारी की है. वहीं दूसरी ओर जिले की भांडेर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को कोरोना स लड़ने के लिए जागरुक किया है.

भांडेर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस अधीक्षक दतिया अमन सिंह राठौड़ ने अपराधों की रोकथाम और अवैध हथियार सहित आदतन बदमाश और अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. अभियान के आदेश का पालन करते हुए उनाव पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सरसई रोड उनाव नहर की पुलिया के पास से आरोपी किंग उर्फ बाबा उम्र 23 साल निवासी उनाव को गिरफ्तार किया है. दो 315 बोर के देसी कट्टे और 2 जिंदा राउंड अवैध हथियार की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पहले ही कई अपराध दर्ज हैं, फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है और भी पूछताछ जारी है.

जागरुकता के लिए निकाला फ्लैग मार्च

जिले की भांडेर पुलिस ने तहसील में फ्लैग मार्च निकाला है. पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के आदेश पर एसडीओपी मोहित यादव मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रोशन भारती ने अपने पुलिस बल सहित थाना क्षेत्र, सर्राफा बाजार, हजारी मोहल्ला, काजीपाठा, घटिया बाजार ,पठानी मोहल्ला, चिरगांव रोड पुरे तहसील में भ्रमण कर फ्लैग मार्च निकाला है.

इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से सीसीटीवी लगवाने की अपील की है. पुलिस ने लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने, मास्क लगाकर ही बाहर निकलने की अपील की, वहीं दुकानदार शहरवासियों से मुलाकात कर थाना क्षेत्र में अपराध संबंधी समस्यों को जाना. अपराध संबंधी जानकारी तत्काल थाने पर देने हेतु अनुरोध किया. थाना प्रभारी भांडेर की यह पहल जहां आम जनता से उनको जोड़ रही है वहीं गुंडों और बदमाशों में खौफ पैदा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details