मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लंबे समय से फरार दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक बदमाश आठ हजार का इनामी

By

Published : Jun 29, 2020, 7:25 PM IST

दतिया पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दूसरा बदमाश इनामी था.

 Police arrested accused
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

दतिया।जिले में फरार आरोपियों की धर-पकड़ के लिए अभियान चल रहा है. लंबे समय से फरार चल रहे दो आरोपियों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी भांडेर थाना प्रभारी आर एल भारती और उनकी टीम ने किया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि लॉकडाउन खुलने के बाद जिले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू किया है. इसके तहत आज सिविल लाइन थाना में दर्ज प्रकरण में आरोपी प्रकाश कुशवाह काफी समय से फरार चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए भांडेर थाना प्रभारी अर एल भारती ने आज एक टीम बनाई और उसे धर दबोचा. दूसरे मामले में कोतवाली पुलिस ने एक गिरफ्तारी की है. आज कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दस साल से फरार आठ हजार के इनामी बदमाश अनीस खान ऊर्फ अन्नू को झांसी से धर दबोचा. अन्नू पर अपहरण और डकैती के मामलो में कोतवाली पुलिस को उसकी तलाश थी, जिसे आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शातिर बदमाश को झांसी के तलाबपुरा कसाईखाने से गिरफ्तार किया है.

दस सालों से फरार चल रहा था बदमाश अनीस खान

कोतवाली थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह भदौरिया ने पत्रकारों को बताया कि बदमाश पिछले दस सालों से फरार चल रहा था. पुलिस को अपहरण और डकैती के मामले में इस बदमाश की तलाश थी. कोतवाली पुलिस के लिए यह बहुत बड़ी सफलता है. इस कार्रवाई में एसआई विजय लोधी, एसआई अजय आंबे, आरक्षक सोनपाल गोस्वामी और आरक्षक केशव शर्मा की अहम भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details