मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डकैती की योजना बना रहे आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2020, 8:36 PM IST

दतिया में पेट्रोल पंप में डकैती करने की योजना बना रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस दौरान तीन आरोपी मौके से फरार हो गए.

Police arrested three accused
आरोपी गिरफ्तार

दतिया। कोतवाली टीआई रत्नेश सिंह यादव ने मुखबिर की सूचना पर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, इस दौरान तीन आरोपी मौके से भाग निकले. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से हथियार भी जब्त किए. जानकारी के मुताबिक ये सभी बदमाश पेट्रोल पंप में डकैती डालने की साजिश कर रहे थे.

जब्त किया गया सामान

पुलिस ने आरोपियों को ईरानी मोहल्ला, सपा पहाड़ के पास दबिश देकर गिरफ्तार किया है. जिनमें आरोपी सोहेल खान उम्र 21 साल, राम यादव उम्र 18 साल और पंकज उम्र 28 साल को गिरफ्तार किया है.

डकैती की बना रहे थे योजना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये सभी चोर मिलकर पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. वहीं तीन आरोपी फरार हो गए.

क्या-क्या हुआ जब्त

पुलिस ने आरोपियों से पास से एक अधिया देसी 315 बोर की लोडेड, एक देसी पिस्टल जिसकी मैगजीन में दो जिंदा राउंड, एक 315 बोर का लोडेड देसी कट्टा और एक देसी 315 बोर की बंदूक जब्त की है. साथ ही दो मोटर साइकिल, 800 रुपए नकद और एक मोबाइल जब्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details