मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 14, 2020, 1:31 PM IST

ETV Bharat / state

दतिया: पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने एक को भेजा जेल

दतिया जिले में एक साथ पुलिस ने एक बाइक चोर, नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी सहित हत्या की कोशिश करने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Police arrested seven accused
पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

दतिया।जिले में एक बाइक चोर, नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी सहित हत्या की कोशिश करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें दो साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी मनोज मंडल को जिला कटियार बिहार से कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार है, जो काफी समय से फरार चल रहा था. आरोपी मनोज मंडल दो साल की मासूम को 2018 में अपहरण कर बिहार ले गया था, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. वहीं भांडेर अनुभाग के गोदन थाना क्षेत्र में एक हत्या की कोशिश मामले में छह माह से फरार चल रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सभी आरोपियों को पुलिस ने काशीपुर गांव से गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी राजेश उर्फ मुन्ना यादव, विनोद सिंह, अभिषेक, उपेन यादव, बलराम यादव को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़े- सागर के देवरी में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत दो गंभीर रूप से घायल

वहीं चोरी के मामले में बड़ोनी पुलिस ने तीन दिन के अंदर चोरी की गई बाइक सहित चोरों को गिरफ्तार किया है. 10 जून को बड़ोनी के टेकरी मोहल्ले से राहुल अहिरवार की बाइक चोरी हो गई थी, जिसकी शिकायत फरियादी ने थाने में की थी. बड़ोनी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन के अंदर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चोरी की बाइक भी जब्त की गई है. ये कार्रवाई पुलिस कप्तान अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर बड़ोनी पुलिस ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details