मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत सचिव ही ग्रामीण विकास का आधार, जनता के सबसे करीब: नरोत्तम मिश्रा

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को अपने एकदिवसीय दौरे पर दतिया पहुंचे. गृहमंत्री मिश्रा कमला गार्डन में मध्य प्रदेश पंचायत संगठन दतिया द्वारा आयोजित पंचायत सचिव सम्मेलन सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए.

By

Published : Apr 3, 2021, 3:02 AM IST

Narottam Mishra
नरोत्तम मिश्रा

दतिया। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शुक्रवार को अपने एकदिवसीय दौरे पर दतिया पहुंचे. इस दौरान गृहमंत्री ने बग्गी में सवार होकर लोगों का अभिवादन किया और लोगों की जनसमस्याओं को सुना. इसके बाद मिश्रा का राजघाट कॉलोनी निवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया.

नरोत्तम मिश्रा

पंचायत सचिवों की बैठक में शामिल मिश्रा

अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान गृहमंत्री मिश्रा कमला गार्डन में मध्य प्रदेश पंचायत संगठन दतिया द्वारा आयोजित पंचायत सचिव सम्मेलन, सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पंचायत सचिव गरीब, मजदूर, महिला, पुरूष सभी के संपर्क में रहता है, आप अच्छा काम कर लोगों के दिलों में उतर सकते हैं और खराब प्रदर्शन करने पर लोग आपको नकार देंगे. पंचायत सचिव ही ग्रामीण विकास का आधार हैं.

जुआ-सट्टा और गौ तस्करी रोकने के लिए गृह मंत्री से मिले सांसद केपी यादव

गृहमंत्री मिश्रा के साथ विधायक भी रहे मौजूद

गृहमंत्री मिश्रा के साथ इस कार्यक्रम में भांडेर विधायक रक्षा सिरोनिया, बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुधौलिया, सहित बड़ी संख्या में पंचायत सचिव उपस्थित रहे. जिसके बाद गृहमंत्री गंजी के हनुमान मंदिर के पास मारवाड़ी बगीचा में चल रही श्रीमद् भागवत कथा में शामिल शामिल हुए. भागवत कथा में शामिल होने के दौरान गृह मंत्री ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं, जो मुझे श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ. जो श्रीमद् भागवत कथा का श्रवण कर लेता है वह जीव जीवन मरण के चक्र से छूट जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details