मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला अस्पताल में स्टाफ नर्सों की लापरवाही, पीपीई किट पहनकर बाजार में घूमती दिखीं

By

Published : May 4, 2021, 6:49 PM IST

यह नर्सें पीपीई किट पहने जिला अस्पताल के बाहर दुकानों में घुमती नजर आई हैं. जानकारी के मुताबिक, इन नर्सों की ड्यूटी कोरोना वार्ड में लगाई गई है और जो पीपीई किट यह वहां पहन कर कोरोना मरीजों की देखभाल करती हैं, उसे पहनकर ही यह नर्सें अस्पताल से बाहर दुकानों में घूम रही हैं.

District Hospital
जिला अस्पताल

दतिया।जिला अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्सों की घोर लापरवाही सामने आई है. यह नर्सें पीपीई किट पहने जिला अस्पताल के बाहर दुकानों में घुमती नजर आई हैं. जानकारी के मुताबिक, इन नर्सों की ड्यूटी कोरोना वार्ड में लगाई गई है और जो पीपीई किट यह वहां पहन कर कोरोना मरीजों की देखभाल करती हैं, उसे पहनकर ही यह नर्सें अस्पताल से बाहर दुकानों में घूम रही हैं.

भोपाल: पीएम केयर फंड से अस्पतालों को मिले घटिया वेंटिलेटर, कांग्रेस ने कहा खरीदी को हो जांच

  • खतरें में जिंदगी

इन स्टाफ नर्सों को मंगलवार के दिन पीपीई किट पहनकर जिला अस्पताल के बाहर मेडिकल स्टोर समेत अन्य खाद्य पदार्थों की दुकानों में खरीददारी करते देखा गया है. जिसके बाद भी इन पर अस्पताल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, जिले के रोजाना कोरोना के मामले बढ़ने से अस्पतालों में मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है. जिसके मद्देनजर अब जिले के स्वास्थ्यकर्मियों का काम और बढ़ गया है. कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग की इस प्रकार की लापरवाही पूरे जिले को खतरें में डाल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details